रक्षित शेट्टी की फिल्म ‘777 चार्ली’ को देख फैंस हुए भावुक

Share this

साउथ एक्टर रक्षित शेट्टी इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘777 चार्ली’ ( 777 charlie)को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनकी इस फिल्म ने सिनेमा घरों में दस्तक दे दी है.

इस फिल्म में एक्टर के एक्टिंग की खूब सराहना हो रही है. इसके साथ उनके फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. दर्शकों का रिएक्शन देखकर यह तो साफ नजर आ रहा है कि इस फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

यह फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है. एक सोशल मीडिया यूजर ने फिल्म के बारे में ये कहा कि 777 चार्ली ( 777 charlie)एक कुत्ते एक आदमी की इमोशनल जर्नी को पेश कर रहा है. शानदार स्क्रीनप्ले, डायरेक्शन, सिनेमैटोग्राफी, म्यूजिक बीजीएम लाजवाब थे. डायलॉग, कॉमेडी मूवी में अच्छे से बैलेंस्ड थे जिस तरह से डॉग ने मूवी में परफॉर्म किया वह सचमुच कमाल का है.

यह भी जानिए –

तब्बू के इस खुफिया प्रोजेक्ट की हो रही है चर्चा, पूरी स्टोरी जानकर उड़ जाएंगे

होश

आपको बता दें, एक दूसरे विदेशी फैन ने फिल्म ( 777 charlie)की तारीफ करते हुए लिखा, ‘कनाडा में अभी-अभी फिल्म 777 चार्ली का प्रीमियर शो खत्म किया. एक कुत्ते के मालिक के रूप में फिल्म बेहद खूबसूरत है. मैं रक्षित शेट्टी के किरदार से खुद को काफी जोड़ा पाया. ऐसी फिल्में बहुत कम आती हैं. कृपया देखें, आपने कमाल कर दिया किरणराज सर.’ लोग फिल्म ( 777 charlie)को जबरदस्त रिस्पॉन्स दे रहे हैं. फिल्म की स्टोरी लोगों के दिलों को छू रही है.

  • Related Posts

    स्कुल के बच्चों ने किया श्री कृष्ण के बाल लीला का भव्य कार्यक्रम,,

    पटनास्थानीय नयाचक खेमनीचक स्थित आदर्श गर्ल्स स्कूल में जन्माष्टमी महोत्सव धूमधाम से मनाया गया। महोत्सव की शुरूआत निदेशक कुमारी मीना द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर के किया गया। इस आयोजन ने…

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत में बिहार गौरव गाथा नृत्य…

    पटनाबिहार में कई लोगों का स्वागत किया गया लेकिन आज बिहार में खासकर के रोड शो करने के लिए चुनावी माहौल के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन हुआ। इस…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *