दीदीजी फाउंडेशन ने दिव्यांगों के बीच कंबल का वितरण किया।

Share this

दीदीजी फाउंडेशन ने दिव्यांगों के बीच कंबल का वितरण किया पटना : सामाजिक संगठन दीदीजी फाउंडेशन ने राजकीय मध्य विद्यालय सिपारा के पोषक क्षेत्र में रहने वाले दिव्यांगों के बीच कंबल का वितरण किया।

दीदीजी फाउंडेशन की संस्थापक , राजकीय-राष्ट्रीय सम्मान से अंलकृत समाजसेविका डा. नम्रता आनंद ने ठंड के बढ़ते प्रकोप को देखते हुये दिव्यांगों के बीच कंबल का वितरण किया।वितरण का कार्यक्रम सिपारा मध्य विद्यालय में किया गया।

इस अवसर पर समाज सेविका डा. नम्रता आनंद ने कहा,कोई गरीब ठंड से पीड़ित न हो यह हम सबकी सामूहिक जिम्मेदारी है।जरूरत मंदों तक मदद पहुंचाया जाना बेहद जरूरी है।

दिव्यांगो को कंबल देकर मन में सुखद अनूभूति हो रही है।हमारी कोशिश रहती है कि लोगों के बीच अधिक से अधिक मदद पहुंचायी जा सके।

समाज सेवा का जज्बा यदि इंसान के अंदर हो तब वह किसी भी मुश्किल का सामना कर सेवा कर ही लेता है। हम तन-मन धन सभी तरह से समाज की सेवा कर सकते है।

हमारे प्रयास से हजारों लोगों की जान बच सकती है तो यह नेक प्रयास हम सभी को करना चाहिए। हम सभी लोगो का प्रयास रहेगा कि निरंतर जरूरमंद लोगो की मदद करें।

असहाय परिवार जो ठंड में गर्म कपड़े के लिए परेशान हैं उनको चिह्नित कर मदद करने की आवश्यकता है।

यदि अन्‍य लोग मानवता की सेवा के लिए आगे आए तो गरीबों का दुख कम होगा।

Related Posts

02 अक्टूबर को विद्यापति भवन में पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की 120वीं जयंती पर मनाया जायेगा जय जवान जय किसान दिवस : अजय वर्मा

पटना, 28 सितंबर लाल बहादुर शास्त्री विचार मंच इस वर्ष लाल बहादुर शास्त्री की 120 वीं जयंती समारोह “जय जवान जय किसान” दिवस के रूप में मनायेगा। जयंती समारोह का…

पांच दिन से लापता युवक का शब तालाब से हुआ बरामद।

बाढ़ अनुमंडल :- अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट पटना। लापता युवक का शब पंडारक थाना क्षेत्र के गंगा नदी के शिवाला पर से बरामद होने से सनसनी का माहोल व्याप्त हो…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *