कौन हैं भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला उर्फ कल्लू की पत्नी

Share this

भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर गायक और अभिनेता अरविंद अकेला की शादी चर्चा का विषय बना हुआ है. युवा दिलों पर राज करने वाले अरविंद अकेला उर्फ कल्लू खूबसूरत पत्नी से शादी के चलते वह काफी चर्चा में है। उनके चाहते फैंस काफी उत्साहित है कल्लू की पत्नी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हीरोइन का काम करेंगी या नहीं क्योंकि उनकी पत्नी शिवानी बेहद ही खूबसूरत है। हालाँकि कल्लू ने मीडिया से कुछ जानकारियां साजा किया है तो आइये उनकी पत्नी के बारे में सब कुछ विस्तार से जानते हैं।

बीते 26 जनवरी को अरविंद अकेला उर्फ कल्लू ने शिवानी से शादी किया था। शादी का फंक्शन बनारस में आयोजित किया गया था, शादी में चार चांद लगाने के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता, आकांक्षा दुबे और रिल स्टार खुशबू गाजीपुरी सहित कई अन्य स्टार पहुंचे थे। सभी लोगों ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके बधाई दिया था।

भोजपुरी कलाकार अरविंद अकेला कल्लू ने मीडिया से कई ऐसे जानकारियां दी है जिसे शायद सभी को पता होगा। आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में कोई ऐसे खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ काम करने के बाद भी उन्होंने कभी किसी अभिनेत्री व मॉडल को दिल में जगह नहीं दिया। वह हमेशा से चाहते थे कि यह फैसला उनके माता-पिता ही करें। इसलिए उन्होंने शिवानी पांडे से शादी की है जो एक साधारण परिवार से आती हैं।

अलग-अलग मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें, कि अरविंद अकेला कल्लू की पत्नी शिवानी पांडे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मऊ जिला के सवनी गांव की रहने वाली है। उनके पिताजी का नाम संतोष पांडेय और माता का नाम नीलम पांडेय है। शिवानी का एक भाई और एक बहन है।शिवानी का पूरा परिवार बनारस के बड़ी पटिया रोड स्थित अपने आवास में रहता है।

वह अपने गांव बहुत ही कम आते जाते हैं। शिवानी के चाचा सहित पत्नियां पाटीदार गांव में ही रहते हैं। शिवानी के पिताजी एक मध्यमवर्गीय व्यवसाई है जिनका बिजनेस बनारस में ही है।आपको बता दें कि शिवानी एक पढ़ी-लिखी लड़की है। उन्होंने काशी विद्यापीठ से बीकॉम की पढ़ाई किया है। अरविंद अकेला बताते हैं कि शिवानी को आगे भी पढ़ाई करवाएंगे, उन्हें जितना पढ़ना होगा उसे पढ़ाया जाएगा।

कल्लू बताते हैं कि पत्नी शिवानी को फिल्मों में लाने का कोई इरादा नहीं है। शिवानी घर पर ही रह कर माता पिता व परिवार की सेवा करेंगी। कल्लू का कहना है कि उन्होंने लव मैरिज नहीं किया है, यह शादी उन्होंने अपने माता-पिता की मनपसंद लड़की से शादी किया है। एक साधारण सी लड़की से शादी की चर्चा परिवार में काफी लंबे समय से चल रही थी। यह शादी गोपनीय इसलिए रखी गई थी क्योंकि लोगों की भी ज्यादा हो जाती इसलिए व्यवस्था में गड़बड़ होने की संभावना थी। उन्होंने कहा कि बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी से अच्छी जगह शादी करने के लिए नहीं थी।

Shankhnaad Times

शंखनाद टाइम्स में आपका स्वागत है। शंखनाद टाइम्स 2019 में शुरुआत की गई।सर्वप्रथम हिंदी मासिक पत्रिका के रूप में, और अब वेब पोर्टल, यूट्यूब चैनल के रूप में भी आपके समक्ष निष्पक्ष रुप से कोई भी समाचार प्रसारित करने में सक्षम है।शंखनाद टाइम्स के संस्थापक योगेश कुमार शुक्ला योगी जो निर्भीक होकर, और निष्पक्ष रूप से समाचार को प्रसारित करते हैं। किसी भी मीडिया को चौथा स्तंभ बताया जाता है,अगर प्रत्येक न्यूज़ प्रसारित करने वाली माध्यम निष्पक्ष रुप से समाचार प्रसारित करती है, तो निश्चित तौर पर भ्रष्टाचार, अपराध खत्म किया जा सकता है, और हम इसी उद्देश्य के साथ शंखनाद टाइम्स को लेकर चले हैं। अगर आपके समाज में भी कोई अन्याय हो रहा हो, किसी तरह का अपराध हो रहा हो, तो नि:संकोच संपर्क करें। हम आपकी समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने का काम करेंगे और न्याय दिलाने का काम करेंगे। शंखनाद टाइम्स राष्ट्र के प्रति समर्पित है। Contact Us 9470065061

Related Posts

स्कुल के बच्चों ने किया श्री कृष्ण के बाल लीला का भव्य कार्यक्रम,,

पटनास्थानीय नयाचक खेमनीचक स्थित आदर्श गर्ल्स स्कूल में जन्माष्टमी महोत्सव धूमधाम से मनाया गया। महोत्सव की शुरूआत निदेशक कुमारी मीना द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर के किया गया। इस आयोजन ने…

सदा रहे बच्चों पर ध्यान नुक्कड़ नाटक की हुई प्रस्तुति…

पटना:- द क्रिएटिव आर्ट थिएटर वेलफ़ेयर सोसाइटी द्वारा पटना के गांधी मैदान में कुमार मानव लिखित एवं सैयद अता करीम निर्देशित नुक्कड़ नाटक ‘‘ सदा रहे बच्चों पर ध्यान ‘‘…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *