फतुहा में कांग्रेस और RJD पर CM योगी का करारा वार।

Share this

देश में तालिबानी शासन लाना चाहता है विपक्षी गठबंधन INDIA,

योगी आदित्यनाथ ने कहा, विपक्षी गठबंधन तालिबानी शासन लाना चाहता है जिसमें महिलाओं को स्कूल, कॉलेज और दफ्तरों में जाने की आजादी नहीं होगी और उन्हें हमेशा बुर्का पहनने के लिए मजबूर किया जाएगा.
फतुहा (बिहार): उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को आरोप लगाया कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ देश में तालिबानी शासन लाना चाहता है. पटना साहिब से भाजपा उम्मीदवार एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के पक्ष में फतुहा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा, ‘कांग्रेस और ‘इंडिया’ का घोषणा पत्र कहता है कि अगर उसकी सरकार आई तो पर्सनल लॉ लागू कर देंगे. रविशंकर जी ने जिस लड़ाई को अदालत में लड़कर तीन तलाक की प्रथा को समाप्त करवाया. ये चाहते हैं कि तीन तलाक प्रथा फिर से चालू हो जाए.’
योगी आदित्यनाथ ने कहा, विपक्षी गठबंधन तालिबानी शासन लाना चाहता है जिसमें महिलाओं को स्कूल, कॉलेज और दफ्तरों में जाने की आजादी नहीं होगी और उन्हें हमेशा बुर्का पहनने के लिए मजबूर किया जाएगा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं गोरखपुर स्थित गोरक्षधाम मंदिर के महंत योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के बाद ‘राम-भक्त मथुरा में भगवान कृष्ण का एक भव्य मंदिर बनाने के लिए कृतसंकल्प हैं. कांग्रेस और बिहार में उसकी सहयोगी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) इसे कभी पूरा नहीं कर सकती क्योंकि उन्हें मुसलमानों के वोट चाहिए.

उन्होंने यह भी कहा कि विपक्षी गठबंधन दलितों और ओबीसी का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देना चाहता है, लेकिन देश बाबा साहेब आंबेडकर के संविधान के अनुसार चलेगा, जो धर्म के आधार पर आरक्षण प्रदान नहीं करता है. उन्होंने हाल ही में कलकत्ता उच्च न्यायालय के फैसले का भी हवाला दिया, जिसमें पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार द्वारा कई मुस्लिम उप-समूहों को दिए गए ओबीसी दर्जे को रद्द कर दिया गया था. सीएम योगी ने दावा किया कि जब से उन्होंने 2017 में यूपी की सत्ता संभाली है गुंडे दया की भीख मांग रहे हैं. जमीन हड़पने वालों की संपत्ति पर बुलडोजर चलाया जाता है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा, आतंकवाद को खत्म करने का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दिया और दावा किया कि अब अगर देश में कहीं पटाखे भी फोड़े जाते हैं तो पाकिस्तान यह कहता नजर आता है कि इसमें उसका कोई हाथ नहीं है. उसे समझ आ गया है कि यह नया भारत है जो आक्रामक नहीं होगा लेकिन कोई उपद्रव होने पर छोड़ेगा भी नहीं. योगी ने आरोप लगाया, कांग्रेस की सरकारें सुबह घोटाला करती थीं और शाम होते-होते आतंकी हमला हो जाता था. सरकार ऐसी सभी घटनाओं को यह कहकर टाल देती थी आतंकवादी सीमा पार से आए थे और इसलिए कुछ नहीं किया जा सकता.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा, कांग्रेस और राजद की सरकार के कार्यकाल के दौरान अयोध्या और काशी में आतंकी हमला हुआ करते थे. पटना में सिलसिलेवार धमाके भी हुए. योगी ने कहा, मैं पाकिस्तान का राग अलापने वाले कांग्रेस और राजद के लोगों से कहना चाहता हूं काहे भारत पर बोझा बने हुए हो. जाओ पाकिस्तान. हिंदुस्तान में मोदी जी तो 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में राशन दे रहे हैं, पाकिस्तान में तो कोई भीख भी नहीं देगा क्योंकि वहां खुद लोग भूखे मर रहे हैं.

उन्होंने कहा, जितनी पाकिस्तान की आबादी है उससे बड़ी आबादी को मोदी जी ने 10 वर्ष में गरीबी रेखा से ऊपर उठाया है. योगी का आरा में एक और चुनावी रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम है, जहां से केंद्रीय मंत्री आर.के सिंह चुनाव लड़ रहे हैं.,वही मौक़े ,भाजपा के वरिष्ठ अभिनेत्री शोभा देवी ,अमित कुमार उर्फ टीप्पू सिंह ,दिनेश कुमार, भाई रवि प्रकाश , मुन्ना सिंह , एवं लाखो की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Sudhansu Kumar

सुधांशू कुमार ( बिहार ब्यूरो ) शंखनाद टाइम्स। खबरों से समझौता नहीं।बिहार में हो रहे जातिवाद राजनीतिक से मैं खफा हूँ। समाज मे फैली हुई जाति वादी रूपी ज़हर को जड़ से दूर करने की मानसिकता के साथ,अपने लक्ष्य को अटल मानकर मैं पत्रकारिता में शामिल हुआ हूँ। जय बिहार,भारत माता की जय,जय सियाराम🙏। " सही लोग " " सही सोच " " समाज की आवाज़ " ✍️ खबरों से समझौता नही ✍️ 🇮🇳🚩

Related Posts

अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य हुआ शुरू।

लदनियां/बिहार सरकार के आदेशानुसार विद्यालयों में हुई अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य शुक्रवार को प्रत्येक कॉम्पलेक्स रिसोर्स सेन्टर पर विधिवत प्रारंभ किया गया। इस परीक्षा में लगभग…

भारत-नेपाल कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का हुआ सफल आयोजित।

मधुबनी जिले में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल, जयनगर में कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भारतीय पक्ष से 48वीं वाहिनी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *