“आपका विधायक-आपके द्वार” कार्यक्रम के तहत विधायक पुरसौलिया मे “नॉव योर वोटर” का किया कार्यक्रम।

Share this

आपका विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत जिले के बेनीपट्टी के विधायक बिनोद नारायण झा गुरुवार को मौसम खराब होने के बाबजूद कलुआही प्रखंड के पुरसौलिया पंचायत पहुंचे।

उन्होंने पंचायत के बरदेपुर एवं पुरसौलिया गांव का भ्रमण किया मतदाता से घर-घर जाकर मिले। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के तहत मतदाता का के वाई पी होता है इसका मतलब “नौ योर वोटर” मतलब अपने मतदाता को जानिए इसके तहत प्रत्येक पंचायत के प्रत्येक गांव में मतदाता से मिलकर विगत वर्षों में किए के विकास योजना का निरीक्षण एवं समीक्षा किया जाता है, और आम लोगों से मिलकर समस्याओं को सुनना एवं उसका निष्पादन किया जाता है।

साथ साथ भाजपा का सदस्य बनाया जा रहा है। इस कार्यक्रम के तहत करीब हजारों की संख्या में लोग सदस्य बने हैं। बरदेपुर मुशहरी टोला दलित समुदायों के लोगों से मिला सड़क की गरबरी की समस्या को लेकर पथ निर्माण विभाग के अभियंता को फोन कर निष्पादन किया।

इसके बाद विधायक पुरसौलिया गाँव स्थित बजरंगबली मंदिर पर वहां बैठकर आम मतदाताओं से रूबरू हुए उनके समस्याओं को सुने। इस कड़ी में वहां के लोगों ने यहां की सिंचाई की मुख्य समस्या को बताया लोगों ने कहा कि कोशी नहर में पानी रहते हुए भी सिंचाई के लिए यहां के लोगों को पानी नहीं मिल रहा है। विधायक ने इस संबंध में कोशी नहर के अभियंता से कहकर सिंचाई की सुविधा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि इससे पूर्व बरदेपुर बछराना नदी में सलुइस गेट था, जिससे कमला का पानी आता था। लेकिन नए कोशी नहर के बन जाने से पुरानी कमला का पानी आना बंद हो गया है, जिससे ये समस्या उत्पन्न होती है। उन्होंने मंदिर पर पूजा अर्चना की है इसके बाद उन्होंने बताया कि पुरसौलिया हाई स्कूल में प्रबंध समिति का बैठक किया और स्कूल के सफल संचालन के लिए आवश्यक निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि बेनीपट्टी विधानसभा सांस्कृतिक दृष्टिकोण से समृद्ध विधानसभा है ना हर गांव हर मोहल्ले में मंदिर है।
कार्यक्रम में उनके साथ भाजपा कई स्थानीय नेता सहित सैकड़ों की संख्या में लोग थे।

  • Sudhansu Kumar

    सुधांशू कुमार ( बिहार ब्यूरो ) शंखनाद टाइम्स। खबरों से समझौता नहीं।बिहार में हो रहे जातिवाद राजनीतिक से मैं खफा हूँ। समाज मे फैली हुई जाति वादी रूपी ज़हर को जड़ से दूर करने की मानसिकता के साथ,अपने लक्ष्य को अटल मानकर मैं पत्रकारिता में शामिल हुआ हूँ। जय बिहार,भारत माता की जय,जय सियाराम🙏। " सही लोग " " सही सोच " " समाज की आवाज़ " ✍️ खबरों से समझौता नही ✍️ 🇮🇳🚩

    Related Posts

    अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य हुआ शुरू।

    लदनियां/बिहार सरकार के आदेशानुसार विद्यालयों में हुई अर्द्धवार्षिक परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य शुक्रवार को प्रत्येक कॉम्पलेक्स रिसोर्स सेन्टर पर विधिवत प्रारंभ किया गया। इस परीक्षा में लगभग…

    भारत-नेपाल कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का हुआ सफल आयोजित।

    मधुबनी जिले में भारत-नेपाल सीमा पर तैनात 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल, जयनगर में कमांडेंट स्तरीय समकक्ष समन्वय बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भारतीय पक्ष से 48वीं वाहिनी…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *