स्मार्ट मीटर के खिलाफ राजद ने दिया एकदिवसीय धरना प्रदर्शन।

Share this

स्मार्ट प्रीपेड मीटर नही यह जनता का चीटर है : राजद

मधुबनी जिले के हरलाखी प्रखंड कार्यालय परिसर में स्मार्ट मीटर के खिलाफ राजद कार्यकर्ताओं ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया, जिसकी अध्यक्षता व संचालन प्रखंड अध्यक्ष रामचंद्र साह ने किया। इस दौरान केन्द्र व राज्य सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गयी।


धरना को संबोधित करते हुए राजद नेता निशांत शेखर ने कहा कि पार्टी के आह्वान पर बिहार में स्मार्ट मीटर द्वारा हो रहे अत्याचार के खिलाफ आज एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया है। क्योंकि यह स्मार्ट मीटर नही यह जनता का चीटर है। स्मार्ट मीटर के प्रीपेड रिचार्ज की प्रकिया से गरीबों का शोषण हो रहा है। बिजली उपयोग से पहले हर महीने रिचार्ज करना गरीबों के लिए एक जटिल समस्या है।

गरीबों के पास समय पर पैसे नहीं होंगे, तो रिचार्ज के बिना अंधेरे में रहने की मजबूरी हो जाएगी और अगले रिचार्ज पर फाइन में ही पैसे कट जाएंगे। इससे गरीब उपभोक्ताओं का शोषण हो रहा है। कहा कि सूबे में डबल इंजन की सरकार आमजन पहले से ही मंहगाई व बेरोजगारी का मार झेल रही है।

यह पूंजीपतियों की सरकार स्मार्ट मीटर में जिओ का चिप लगाकर गरीबों के जेब का पैसा से पूजीपतियों को बनाना चाहती है, जो हमारे नेता तेजस्वी यादव कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि हम लोग स्मार्ट मीटर हर हाल में नही लगने देंगे। कहा कि गरीब विरोधी इस सरकार को स्मार्ट मीटर लगाने से पहले स्मार्ट गांव बनाना चाहिए। गरीबों के लिए यह स्मार्ट मीटर नही स्मार्ट चीटर है। गरीबो को घर देने में विफल यह सरकार उनके ऊपर स्मार्ट मीटर थोपने का काम कर रही है, जो यहां की जनता कतई बर्दाश्त नही करेगी।

इस बार के विधानसभा चुनाव में जनता इसका मुहतोड़ जवाब देगी। कार्यक्रम को जिलाध्यक्ष सह पूर्व विधायक रामाशीष यादव, युवा नेता निशांत शेखर, प्रिया राज, मो आलम शेख, धनिक लाल यादव, धनराज यादव, नवल किशोर यादव, दानिश एकबाल, विमल मंडल, बबलू यादव आदि ने अपने संबोधन में स्मार्ट मीटर का विरोध किया. मौके पर राजदेव महतो, मिथिलेश यादव, राजेन्द्र यादव, डॉ प्रकाश साह समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

  • Sudhansu Kumar

    सुधांशू कुमार ( बिहार ब्यूरो ) शंखनाद टाइम्स। खबरों से समझौता नहीं।बिहार में हो रहे जातिवाद राजनीतिक से मैं खफा हूँ। समाज मे फैली हुई जाति वादी रूपी ज़हर को जड़ से दूर करने की मानसिकता के साथ,अपने लक्ष्य को अटल मानकर मैं पत्रकारिता में शामिल हुआ हूँ। जय बिहार,भारत माता की जय,जय सियाराम🙏। " सही लोग " " सही सोच " " समाज की आवाज़ " ✍️ खबरों से समझौता नही ✍️ 🇮🇳🚩

    Related Posts

    लूट एवम आर्म एक्ट के पांच अभियुक्त चढ़ा पुलिस ने हत्थे।

    बाढ़ से अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट बेलछी। लूट एवम आर्म एक्ट के अवयुक्त के पांच आरोपी को पुलिस ने विभिन्न जगहों से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी के पास से…

    एक पेड़ मां के नाम के तहत किया गया पौधा रोपण।

    बाढ़ से अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट बाढ़। बाढ़ नगर परिषद की ओर से प्रधानमंत्री के द्वारा चलाए जा रहे एक पेड़ मां के नाम के तहत अभयान के तहत सोमवार…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *