नगर पंचायत जयनगर के द्वारा स्वच्छता ही सेवा अभियान के अंतर्गत साफ सफाई हेतु श्रमदान एवं स्वास्थ्य जाँच शिविर का आयोजन।

Share this

मधुबनी जिला के जयनगर में नगर पंचायत जयनगर के द्वारा स्वच्छता ही सेवा अभियान के अंतर्गत साफ सफाई हेतु श्रमदान एवं स्वास्थ्य जाँच शिविर का आयोजन किया गया।


बता दे कि 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलने वाले स्वच्छता ही सेवा अभियान अंतर्गत में नगर पंचायत जयनगर के द्वारा स्वच्छता के क्षेत्र में जन जागरूकता लाने के उद्देश्य से विभिन्न स्वच्छता गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है।


इस मौके पर नगर पंचायत के अध्यक्ष कैलाश पासवान ने कहा कि स्वच्छ वातावरण में स्वस्थ दिमाग की उपज होती है। वहीं मनुष्य का स्वास्थ्य ठीक रहता है। उन्होंने उपस्थित लोगो को स्वच्छता का महत्व समझाते हुए उन्हें स्वस्थ रहने तथा अपने आसपास की साफ सफाई करने का सुझाव दिया।


वही कार्यपालक पदाधिकारी कुमारी हिमानी ने बताई कि गंदगी से कई तरह की बीमारियां उत्पन्न होती है। इसीलिए स्वस्थ रहने के लिए साफ-सफाई आवश्यक है।


उक्त स्वच्छता श्रमदान में नगर पंचायत के मुख्य पार्षद कैलाश पासवान,कार्यपालक पदाधिकारी कुमारी हिमानी,उप मुख्य पार्षद माला देवी,अरविंद तिवारी, अनुरंजन सिंह,डॉ. रत्नेश्वर प्रसाद सिंह,गिरधारी सराफ,सुरेंद्र प्रसाद,जेडीयू के प्रखंड अध्यक्ष राजकुमार सिंह,अरुण जैन,भाकपा-माले के प्रखंड सचिव भूषण सिंह,राम विनोद सिंह,मुखिया प्रतिनिधि अनिल सिंह,सीपीआई माले के कुमार राणा प्रताप सिंह,राजद के वरिष्ठ नेता प्रदीप प्रभाकर,विधायक प्रतिनिधि सह भाजपा नेता उद्धव कुँवर,वार्ड पार्षद हनुमान प्रसाद मोर,शिवजी पासवान,गोपाल सिंह,शिव शंकर ठाकुर,धीरेंद्र झा समेत अन्य मौजूद थे।

  • Sudhansu Kumar

    सुधांशू कुमार ( बिहार ब्यूरो ) शंखनाद टाइम्स। खबरों से समझौता नहीं।बिहार में हो रहे जातिवाद राजनीतिक से मैं खफा हूँ। समाज मे फैली हुई जाति वादी रूपी ज़हर को जड़ से दूर करने की मानसिकता के साथ,अपने लक्ष्य को अटल मानकर मैं पत्रकारिता में शामिल हुआ हूँ। जय बिहार,भारत माता की जय,जय सियाराम🙏। " सही लोग " " सही सोच " " समाज की आवाज़ " ✍️ खबरों से समझौता नही ✍️ 🇮🇳🚩

    Related Posts

    लूट एवम आर्म एक्ट के पांच अभियुक्त चढ़ा पुलिस ने हत्थे।

    बाढ़ से अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट बेलछी। लूट एवम आर्म एक्ट के अवयुक्त के पांच आरोपी को पुलिस ने विभिन्न जगहों से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी के पास से…

    एक पेड़ मां के नाम के तहत किया गया पौधा रोपण।

    बाढ़ से अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट बाढ़। बाढ़ नगर परिषद की ओर से प्रधानमंत्री के द्वारा चलाए जा रहे एक पेड़ मां के नाम के तहत अभयान के तहत सोमवार…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *