लूट एवम आर्म एक्ट के पांच अभियुक्त चढ़ा पुलिस ने हत्थे।

Share this

बाढ़ से अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट

बेलछी। लूट एवम आर्म एक्ट के अवयुक्त के पांच आरोपी को पुलिस ने विभिन्न जगहों से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी के पास से मैगजीन के साथ दो देशी पिस्टल ,जिंदा कारतूस, एक अवैध देशी कट्टा, एक सी०एस० पी० से लूटा गया लैपटॉप एवम चार मोबाईल को बरामद किया गया है।

गिरफ्तार आरोपी में कुंदन कुमार उर्फ गेड़ा , धनंजय कुमार उर्फ पतला पानी( 21) , संजय राम, कुंदन कुमार (23) , विपिन कुमार (22 ), एवम रितेश कुमार ( 25 ), को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इस बात की जानकारी देते हुए बाढ़ एसडीपीओ 2 अभिषेक कुमार ने बताया की इन लोगो के द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया था एवम कई कांड में संलिप्त थे जिसे लेकर वरीय पुलिस पदाधिकारी के निर्देशन में एक टीम को गठित किया गया था।

जिसके बाद वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान किया जा रहा था , जिसके बाद लगातार छापेमारी की जारी थी गुप्त सूचना मिली जिसके बाद सभी को एक दूसरे के निशानदेही पर गिरफ्तार किया गया।

जॉच के दरमियान कई कांड में संलिप्त पाए गए है। कागजी कार्यवाही कर सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

  • Sudhansu Kumar

    सुधांशू कुमार ( बिहार ब्यूरो ) शंखनाद टाइम्स। खबरों से समझौता नहीं।बिहार में हो रहे जातिवाद राजनीतिक से मैं खफा हूँ। समाज मे फैली हुई जाति वादी रूपी ज़हर को जड़ से दूर करने की मानसिकता के साथ,अपने लक्ष्य को अटल मानकर मैं पत्रकारिता में शामिल हुआ हूँ। जय बिहार,भारत माता की जय,जय सियाराम🙏। " सही लोग " " सही सोच " " समाज की आवाज़ " ✍️ खबरों से समझौता नही ✍️ 🇮🇳🚩

    Related Posts

    एक पेड़ मां के नाम के तहत किया गया पौधा रोपण।

    बाढ़ से अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट बाढ़। बाढ़ नगर परिषद की ओर से प्रधानमंत्री के द्वारा चलाए जा रहे एक पेड़ मां के नाम के तहत अभयान के तहत सोमवार…

    बाढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राणा विघा के प्रांगण में डॉक्टर मदन प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के सेवानिवृत होने के उपरांत आज बाढ़ अनुमंडल के कई प्रखंड के चिकित्सा पदाधिकारी एवं कर्मचारियों ने उन्हें पुष्प एवं माला पहनाकर दी विदाई।

    बाढ़ से अभिरंजन कुमार की रिपोर्ट बाढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राणा विघा के प्रांगण में डॉक्टर मदन प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के सेवानिवृत होने के उपरांत आज बाढ़ अनुमंडल के कई…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *