मारपीट के आरोप में प्राथमिकी दर्ज।

Share this

हरलाखी

मधुबनी जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र के पोतगाह गांव निवासी बिन्दू देवी ने मारपीट सहित कई गंभीर आरोप में चार लोगों के विरुद्ध मधुबनी हरिजन थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है।

दर्ज प्राथमिकी में आरोप है कि पीड़ित महिला का पति दो भाई है। ससुर के देहांत के उपरांत आपसी बंटबारे में पुराने मकान का कीमत बारह लाख रुपया लगाया गया। तथा तय हुआ कि जब तक भैंसुर दिलीप पासवान अपने हिस्से का छह लाख रुपया नही देते है, तब तक मकान खाली नही करेंगे।

पंचायती के करीब एक वर्ष बाद विगत एक अक्टूबर को महिला को अकेला पाकर हटबरिया गांव निवासी श्याम झा एवं मुरारी झा आकर बोला कि यह मकान हम खरीद लिए है, इसे जल्दी खाली कर दो।

जब महिला बोली कि आपने ही पंचायती किया,फिर आप घर कैसे खरीद लिए? इस तरह मकान का पैसा अभी तक मुझे लगता नही मिला है। इसी बात पर दोनों व्यक्ति जातिसूचक गाली देते हुए अभद्र व्यवहार किया। इसी बीच दिलीप पासवान व गौड़ी देवी ने मारपीट कर चाकू से जख्मी कर दिया। बीच बचाव करने महिला की पति और पुत्र गया, तो उसे भी मारपीट किया।

ग्रामीणों को जुटते देख सभी नामजद व्यक्ति धमकी देकर भाग गया। फिर सभी जख्मियों को ईलाज के लिए सीएचसी उमगांव में भर्ती कराया गया।

  • Sudhansu Kumar

    सुधांशू कुमार ( बिहार ब्यूरो ) शंखनाद टाइम्स। खबरों से समझौता नहीं।बिहार में हो रहे जातिवाद राजनीतिक से मैं खफा हूँ। समाज मे फैली हुई जाति वादी रूपी ज़हर को जड़ से दूर करने की मानसिकता के साथ,अपने लक्ष्य को अटल मानकर मैं पत्रकारिता में शामिल हुआ हूँ। जय बिहार,भारत माता की जय,जय सियाराम🙏। " सही लोग " " सही सोच " " समाज की आवाज़ " ✍️ खबरों से समझौता नही ✍️ 🇮🇳🚩

    Related Posts

    अनुश्रवण समिति की हुई बैठक सम्पन।

    मधुबनी मधुबनी जिले के जयनगर प्रखंड में शुक्रवार को जयनगर के टीपीसी भवन में प्रखंड विकास पदाधिकारी केअध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई। जिसमे प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी,पंचायत के मुखिया,पंचायत…

    ट्रक और ई-रिक्शा की टक्कर में ई-रिक्शा चालक जख्मी।

    कलुआही जयनगर से दरभंगा जाने वाली एनएच-105 पर कलुआही चौक से चौक से दक्षिण दोमंठा के निकट एक ट्रक एवं ई-रिक्शा के टक्कर में ई-रिक्शा चालक जख्मी हो गया। जख्मी…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *