24 घंटे में महाराष्ट्र में सामने आए 900 से ज्यादा नए मामले ,स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट

Share this

Maharashtra will become Corona’s hotspot! : महाराष्ट्र में शु्क्रवार को कोविड-19 के 993 नये मामले सामने आये, जबकि संक्रमण से पांच और मरीजों की मौत हो गई।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी एक बुलेटिन में यह जानकारी दी गई। बुलेटिन में कहा है कि नये मामले सामने आने के बाद राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 81,60,499 हो गई, जबकि संक्रमण से पांच लोगों के दम तोड़ने के बाद मृतकों की कुल संख्या बढ़कर 1,48,497 हो गई है। राज्य में कोविड-19 के उपचाराधीन मरीजों की संख्या 5,970 हो गयी है।

Maharashtra will become Corona’s hotspot! : इससे पहले, बृहस्पतिवार को राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,113 नए मामले सामने आए थे जबकि तीन मरीजों की मौत हुई थी। राजधानी मुंबई में शुक्रवार को 226 नए मामले सामने आए और दो मरीज की मौत हुई।

बुलेटिन में कहा गया है कि पिछले 24 घंटों में 1,147 मरीजों के ठीक होने से संक्रमण से उबर चुके लोगों की संख्या बढ़कर 80,06,032 हो चुकी है।

  • Related Posts

    देश में कोरोना के 3,325 नए मामले, 17 की गई जान, जानें दिल्ली का हाल

    कोरोना मामलों (Covid Case) में पिछले एक सप्ताह से लगातार गिरावट देखी जा रही है। देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के लगभग 3,325 (Covid New Case) नए मामले…

    दिल्ली हाई कोर्ट में अब मास्क पहनना हुआ अनिवार्य और HC ने जारी किया आदेश ।।

    जिस तरह से कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं उसे देखते हुए लोगों को सावधानी बरतने के लिए कहा जा रहा है। दिल्ली हाई कोर्ट ने भी कोरोना के…

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *