दिल्ली पब्लिक स्कूल के बच्चों ने बनाया अद्भुत प्रोजेक्ट

Share this

समस्तीपुर :- ताजपुर प्रखंड क्षेत्र के माधोपुर दिघरुआ पंचायत के सोमनाथ चौक स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में मंगलवार को बच्चों के द्वारा प्रोजेक्ट पेश‌ किया गया जो बहुत ही सुन्दर और बुद्धिवर्धक था।

यह स्कूल ग्रामीण क्षेत्र होते हुए भी शहरों जैसी शिक्षा प्रदान कर रही है दिल्ली पब्लिक स्कूल इसके लिए स्कूल के प्रिंसिपल, डायरेक्टर एवं सभी शिक्षकों को धन्यवाद दिया । तथा शिक्षा पर जोर देते हुए कहा की घर घर शिक्षा का दीप जलाना है।

शिक्षा हम सभी के उज्ज्वल भविष्य के लिए आवश्यक उपकरण है । हम जीवन में शिक्षा के इस उपकरण का प्रयोग करके कुछ अच्छा प्राप्त कर सकते है ।

संस्था के निदेशक अरुण कुमार ने कहा की शिक्षा का उच्च स्तर लोगों को सामाजिक पारिवारिक आदर और एक अलग पहचान बनाने में मदद करता है । प्रिंसिपल रंजीत कुमार साह ने बताया कि शिक्षा अविनाशकारी है मौके पर विधालय के शिक्षक दीपक, शिल्पी कुमारी, कौशल कुमार, शिवम् झा, नीरज कुमार, टिंकू शर्मा, शिवम कुमार, साक्षी कुमारी, डाॅली शर्मा,सोनम कुमारी समेत स्कूल के बच्चे एवं अभिभावक मौजूद थे ।

Related Posts

समाज को सही दिशा देने में चिकित्सकों की भूमिका महत्वपूर्ण:- प्रशांत किशोर।

पटना। जन सुराज के संस्थापक और पदयात्रा अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा है कि समाज को सही दिशा देने में चिकित्सकों की भूमिका महत्वपूर्ण है। जन सुराज के…

स्कुल के बच्चों ने किया श्री कृष्ण के बाल लीला का भव्य कार्यक्रम,,

पटनास्थानीय नयाचक खेमनीचक स्थित आदर्श गर्ल्स स्कूल में जन्माष्टमी महोत्सव धूमधाम से मनाया गया। महोत्सव की शुरूआत निदेशक कुमारी मीना द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर के किया गया। इस आयोजन ने…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *